27वीं डिटेक्टिव कॉनन फिल्म 10 बिलियन येन पार करने वाली फ्रेंचाइज़ी में दूसरी बन गई

फिल्म ने 7.32 मिलियन टिकटें बेचीं

डिटेक्टिव कॉनन के माध्यम से छवि: हयाकुमान डोरू नो मिचिशिरुब एनीमे फिल्म की वेबसाइट

© 2024 青山剛昌/名探偵コナン製作委員会

द डिटेक्टिव कॉनन: हयाकुमन डोरू नो मिचिशिरुबे (केस क्लोज्ड: द मिलियन-डॉलर पेंटाग्राम) फिल्म ने अपने पहले 22 दिनों में 7.32 मिलियन टिकट बेचे हैं और 10.5 बिलियन येन (लगभग 68.6 मिलियन अमेरिकी डॉलर) कमाए हैं। यह 10 बिलियन येन कमाने वाली फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है, लेकिन केस क्लोज्ड: द मिलियन-डॉलर पेंटाग्राम ने डिटेक्टिव कॉनन: कुरोगाने नो सबमरीन की तुलना में दो दिन तेजी से कमाई की।

डिटेक्टिव कॉनन अब पहली जापानी-एनिमेटेड फिल्म फ्रेंचाइजी है, जिसकी लगातार दो फिल्मों ने जापान में 10 बिलियन येन की कमाई पार की है।

फ़िल्म 12 अप्रैल को प्रदर्शित हुई और पहले तीन दिनों में 2,274,333 टिकटें बिकीं और 3,352,494,500 (लगभग US$21.7 मिलियन) येन की कमाई हुई। यह राशि डिटेक्टिव कॉनन: कुरोगाने नो सबमरीन (आयरन सबमरीन) के शुरुआती सप्ताहांत से अधिक हो गई, जो पिछले साल रिलीज हुई 26वीं फिल्म थी, जिससे यह फ्रेंचाइजी के लिए नई सर्वश्रेष्ठ तीन दिवसीय ओपनिंग बन गई। नई फिल्म ने जापान में इस साल अब तक किसी फिल्म के लिए सबसे बड़ा शुरुआती सप्ताहांत भी हासिल किया है, जिसने HAIKYU को पछाड़ दिया है!! डंपस्टर लड़ाई.

डिटेक्टिव कॉनन: कुरोगाने नो सबमरीन ने अपने पहले तीन दिनों में 2.17 मिलियन टिकट बेचकर लगभग 3.14 बिलियन येन (उस समय लगभग 23.4 मिलियन अमेरिकी डॉलर) कमाए। यह फिल्म 10 बिलियन येन से अधिक की कमाई करने वाली फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है, जिसने कुल 13.88 बिलियन येन की कमाई की है। यह फिल्म जापान में अब तक की 18वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, और 2023 में जापान में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

टीएमएस एंटरटेनमेंट केस क्लोज्ड: द मिलियन-डॉलर पेंटाग्राम की कहानी का वर्णन करता है:

किड द फैंटम थीफ़ की ओर से एक संदेश आया है कि वह होक्काइडो के हाकोडेट में धनी ओनो परिवार की एक जापानी तलवार चुराएगा। कॉनन और हेइजी हट्टोरी, जो हाकोडेट में थे,…

Autor