“सोलो लेवलिंग” रैप गीत छंदों में सीतामा को “वन पंच मैन” से अलग करता है

हाल ही में, एनीमे में सबसे मजबूत मुख्य किरदार सैतामा का संदर्भ देने वाला एक रैप गीत प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर रहा है। यूट्यूब चैनल प्योर ओ जूस पर जारी किया गया यह गाना, सोलो लेवलिंग में सुंग जिनवू की यात्रा के साथ सैतामा के प्रतिष्ठित गंजेपन की हास्यपूर्ण समानता रखता है।

“वन पंच मैन” (क्रेडिट: स्टूडियो जेसी स्टाफ)

सोलो लेवलिंग सुंग जिनवू के एक कमजोर शिकारी से मानवता के सबसे मजबूत रक्षक में परिवर्तन का अनुसरण करती है। रैप चतुराई से इस विकास को पकड़ता है, सुंग जिनवू की शक्ति में वृद्धि और सैतामा की अपराजेय ताकत के बीच समानताएं चित्रित करता है।

“सुंग जिन-हू टू सुंग जिन-वू” जैसी आकर्षक पंक्तियों के साथ, इस गाने ने केवल नौ दिनों में प्रभावशाली 280k व्यूज हासिल करके ध्यान आकर्षित किया है। हालाँकि, यह सीतामा को लक्षित करने वाली एक विशेष पंक्ति है जिसने वास्तव में हर किसी का ध्यान खींचा है: “लेकिन सीतामा के विपरीत, मुझे अभी भी कुतिया मिलती हैं और गंजा नहीं हुआ।”

“सोलो लेवलिंग” के लिए एक पोस्टर (क्रेडिट: चू गोंग)

जहां कुछ प्रशंसकों को सैतामा पर यह तंज हास्यास्पद लगा, वहीं अन्य लोग टोपी पहने नायक के बचाव में उतर आए हैं। बहरहाल, रैप के मजाकिया संदर्भों और चतुर वर्डप्ले ने निश्चित रूप से इसे एनीमे उत्साही लोगों के बीच हिट बना दिया है, जिससे समुदाय के भीतर जीवंत बहस और चर्चा छिड़ गई है।

Autor