वी राइजिंग में सभी विवाद और उनसे कैसे निपटें

किसी भी क्लासिक आरपीजी गेम की तरह, वी राइजिंग में कई डिबफ प्रभाव हैं जो दुश्मनों को विभिन्न प्रकार की क्षति पहुंचाते हैं। इसमें, डिबफ़ आँकड़े ढेर हो जाते हैं और विभिन्न रूपों के बीच तालमेल होता है। यदि आप इनका शिकार होते हैं, तो यहां बताया गया है कि आप विभिन्न प्रकार के विवादों से कैसे निपट सकते हैं।

वी राइजिंग में हर बहस का मुकाबला कैसे करें

वी राइजिंग में अलग-अलग क्षेत्र, वस्तुएं और दुश्मन प्रकार हैं जो विभिन्न प्रकार की क्षति से निपट सकते हैं। आप कहां हैं और किसके साथ काम कर रहे हैं, इसके आधार पर यह संभावना है कि आपको एक अलग तरह की बहस का सामना करना पड़ेगा। प्रमुखता से हैं छह विभिन्न प्रकार के डिबफ़ प्रकार, और यहां बताया गया है कि आप प्रत्येक का मुकाबला कैसे कर सकते हैं।

जंगल का अभिशाप

Redlaf के माध्यम से स्क्रीनशॉट

वी राइजिंग (शापित वन) में एक क्षेत्र है, जिसमें प्रवेश करते ही आपके चरित्र पर स्वचालित रूप से एक अभिशाप प्रभाव लागू हो जाता है। यह डिबफ़ पहली बार में बहुत महत्वपूर्ण नहीं लग सकता है, क्योंकि यह आपको प्रति सेकंड केवल 1 उदाहरण से डिबफ़ करता है। हालाँकि, जैसे ही आप 100 उदाहरणों तक पहुँचते हैं, आपके चरित्र की दृश्यता काफी कम हो जाती है. आपका नक्शा पाले से ढक जाता है, और यहां तक ​​कि आपका मिनी-मैप भी ज्यादा कुछ नहीं दिखाएगा।

ऐसा होने से रोकने का एक त्वरित तरीका मुक्त होना है फँसे हुए बुद्धिमान व्यक्ति. आप क्षेत्र भर में इन छोटी-छोटी चीज़ों को देखेंगे, और उन्हें मुक्त करने के लिए आपको बस उनके साथ बातचीत करने की आवश्यकता है। ऐसा करने से आपका श्राप तेजी से कम हो जाएगा।

लहसुन एक्सपोजर

फायरस्पार्क81 के माध्यम से छवि

हम सभी जानते हैं कि पिशाच लहसुन से कितनी नफरत करते हैं। वी राइजिंग में, डेवलपर्स इसे अगले स्तर पर ले गए और सुनिश्चित किया कि लहसुन का कारण बनता है एक बड़ा पता लगाने का दायरा दुश्मनों द्वारा. तो, यदि आपको कुछ अकेले समय की आवश्यकता है तो यह आखिरी बहस है जो आप चाहते हैं। और तो और आप भी लीजिए 1% अधिक क्षति प्रति उदाहरण, और दुश्मनों को 0.5% कम नुकसान पहुंचाता है।

इसके दो सर्वोत्तम समाधान हैं:

मामूली लहसुन प्रतिरोध काढ़ा: आप इस रेसिपी को 20 (15) हेल्स क्लेरियन, 1 चूहा और 1 पानी से भरी कैंटीन के साथ तैयार कर सकते हैं। इससे लहसुन की प्रतिरोधक क्षमता 25 गुना बढ़ जाती है…

Autor