बदमाशी को संबोधित करने वाले 15 शक्तिशाली एनीमे खोजें: एनीमे प्रशंसकों के लिए एक अवश्य देखी जाने वाली श्रृंखला

एनीमे में बदमाशी एक प्रचलित विषय बनी हुई है, जिसे अक्सर दर्शाया जाता है लेकिन फिर भी यह एक संवेदनशील विषय है। जिस तरह से इसे चित्रित किया गया है वह मुश्किल हो सकता है, फिर भी जब इसे अच्छी तरह से किया जाता है, तो यह मान्यता का हकदार होता है। ये शो महत्वपूर्ण युवा मुद्दों को संबोधित करते हैं, जिनसे वयस्क भी जूझते हैं। हालाँकि, कुछ एनीमे वास्तव में बदमाशी में शामिल हो जाते हैं, जो ऐसा करने वालों को विशेष रूप से मूल्यवान बनाते हैं।

वर्तमान स्प्रिंग 2024 सीज़न में, कई एनीमे इस विषय से निपटते हैं। “वायरल हिट” तीव्र और असुविधाजनक दृश्यों के साथ बदमाशी का सामना करता है।

बदमाशी के बारे में कुछ एनीमे

दूसरी ओर, “जाओ! जाना! हारा हुआ रेंजर!” एक अनोखा रूप प्रदान करता है, जहां कमजोर पात्र कथित नायकों के शिकार बन जाते हैं। “द मेनी साइड्स ऑफ वॉयस एक्टर रेडियो” और “ओशी नो को” ऑनलाइन बदमाशी को छूते हैं। यहां तक ​​कि “ब्लैक बटलर: पब्लिक स्कूल आर्क” भी एक उल्लेखनीय धमकाने वाले चरित्र का परिचय देता है।

हालाँकि इन श्रृंखलाओं का पूरी तरह से मूल्यांकन करना जल्दबाजी होगी, लेकिन बदमाशी के बारे में कहानियों में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए ये विचार करने योग्य हैं। वे महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डालते हैं और अक्सर हार्दिक आख्यान प्रस्तुत करते हैं। जैसे-जैसे ये शो सामने आते रहेंगे, एनीमे पर उनका प्रभाव स्पष्ट होता जाएगा।

15. एक छोटी राजकुमारी सारा

एक छोटी राजकुमारी सारा

ए लिटिल प्रिंसेस सारा लगभग चार दशक पुरानी हो सकती है, लेकिन इसके कालातीत विषय और मार्मिक पाठ आज भी गूंजते रहते हैं। सुबह के कार्टून के समान बच्चों के एनीमे के रूप में वर्गीकृत होने के बावजूद, श्रृंखला भारी और प्रासंगिक विषयों पर गौर करती है जो प्रासंगिक बने हुए हैं।

शुरुआत में, सारा को एक अमीर, दयालु लड़की के रूप में चित्रित किया गया है जो पक्षपात का आनंद लेती है। हालाँकि, उसके जीवन में भारी बदलाव आता है जब उसके माता-पिता के दिवालिया होने की खबर स्कूल के प्रिंसिपल तक पहुँचती है। अचानक, सारा खुद को प्रतिकूल परिस्थितियों में फंसती हुई पाती है क्योंकि उसके प्रति दृष्टिकोण में भारी बदलाव आता है।

सारा को जिस बदमाशी का सामना करना पड़ता है वह असुरक्षित सहपाठियों के तानों से कहीं अधिक है; वह वयस्कों के दुर्व्यवहार का निशाना बन जाती है क्योंकि…

Autor