“द एपोथेकरी डायरीज़” मंगाका गर्भावस्था के कारण अंतराल लेंगी

शोगाकुकन की संडे वेब्री मंगा वेबसाइट ने सोमवार को मिनोजी कुराटा के कुसुरिया नो हिटोरिगोटो: माओ माओ नो कोक्यो नाज़ोटोकी टेको मंगा के बारे में खबर साझा की, जो नात्सु ह्योगा की द एपोथेकरी डायरीज़ लाइट उपन्यास श्रृंखला का रूपांतरण है।

कुराता, जिन्होंने जनवरी में परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया था, बच्चों की देखभाल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मंगा से छुट्टी लेंगे। हालाँकि, प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि इस गर्मी में किसी समय मंगा का क्रमांकन फिर से शुरू हो जाएगा।

द एपोथेकरी डायरीज़ (क्रेडिट: तोहो एनिमेशन)

दिसंबर 2018 में संडे वेब्री तक अपनी पहुंच बढ़ाने से पहले मंगा पहली बार अगस्त 2017 में शोगाकुकन की मासिक संडे जीएक्स पत्रिका में प्रकाशित हुआ था। शोगाकुकन ने तब से 18 संकलित खंड जारी किए हैं, पहली बार फरवरी 2018 में हिट हुआ।

दिलचस्प बात यह है कि नेकोकुरेज के सौजन्य से द एपोथेकरी डायरीज़ का एक और मंगा रूपांतरण है, जिसने मई 2017 में स्क्वायर एनिक्स की मासिक बिग गंगन पत्रिका में अपनी क्रमांकन यात्रा शुरू की। स्क्वायर एनिक्स मंगा ने इस संस्करण को अंग्रेजी में प्रकाशित किया है, जिसका 13वां संस्करण हाल ही में 25 मार्च को स्टोर में आया है। .

एनीमे से जिंशी और माओमाओ (क्रेडिट: तोहो एनीमेशन)

नात्सू ह्योगा की मूल प्रकाश उपन्यास श्रृंखला की जड़ें अक्टूबर 2011 में ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म “शोसेत्सुका नी नारो” से जुड़ी हैं। अगस्त 2014 में शुरू होने वाले शुफुनोतोमो के सौजन्य से इसे प्रिंट करने के लिए पर्याप्त लोकप्रियता मिली। टौको शिनो ने इसमें चित्र जोड़े हैं पढ़ने के अनुभव को बढ़ाएँ।

Autor