जुजुत्सु कैसेन अध्याय 256 युजी की जागृत अवस्था को प्रकट करता है

सुकुना के साथ तीव्र और खतरनाक शिंजुकु तसलीम के बीच युजी इटादोरी की जागृत अवस्था की नवीनतम उपलब्धि “जुजुत्सु कैसेन” कथा में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

इस नए शक्ति स्तर का रहस्योद्घाटन युद्ध की गतिशीलता में गेम-चेंजर हो सकता है, जो सुकुना की प्रतीत होने वाली दुर्गम ताकत के खिलाफ आशा की एक किरण प्रदान करता है।

श्रृंखला के इतिहास, जटिल अभिशाप तकनीकों और इसके पात्रों की अद्वितीय क्षमताओं को देखते हुए, युजी की जागृत अवस्था कहानी के भीतर उनकी युद्ध क्षमताओं और व्यक्तिगत विकास में एक नई गहराई लाने का वादा करती है।

युजी ब्लैकफ़्लैश का उपयोग कर रहे हैं (क्रेडिट: मप्पा)

युजी इटादोरी की जागृत शक्ति पर अटकलें

हालाँकि मंगा ने अभी तक युजी की नई शक्तियों की प्रकृति और सीमा को पूरी तरह से प्रकट नहीं किया है, श्रृंखला की विद्या और युजी के चरित्र विकास के आधार पर कुछ संभावनाएँ हैं:

1. उन्नत शापित ऊर्जा नियंत्रण: युजी की एक और ब्लैक फ्लैश को उजागर करने की क्षमता, विशेष रूप से ऐसी गंभीर परिस्थितियों में, उसके शापित ऊर्जा हेरफेर कौशल में एक महत्वपूर्ण छलांग का सुझाव देती है। उसकी जागृत अवस्था इसे और बढ़ा सकती है, जिससे उसे अपनी शापित ऊर्जा का उपयोग करने में अधिक सटीकता और शक्ति मिल सकती है, संभवतः अपनी अनूठी शापित तकनीक भी विकसित हो सकती है।

2. लचीलापन और पुनर्जनन: उसकी लड़ाई के भौतिक नुकसान को देखते हुए, युजी की शारीरिक लचीलापन और उपचार क्षमताओं में वृद्धि उसकी जागृति का एक तार्किक पहलू होगा। इसका मतलब चोटों से तेजी से उबरना, क्षति की बढ़ी हुई सीमा या कुछ शापित तकनीकों के प्रति आंशिक प्रतिरक्षा भी हो सकता है।

3. सुकुना का प्रभाव: सुकुना के मेजबान के रूप में युजी की अद्वितीय स्थिति उनकी जागृत क्षमताओं में भूमिका निभा सकती है। जबकि युजी और सुकुना के बीच संबंध मुख्य रूप से प्रतिकूल है, इस जबरन सह-अस्तित्व से अप्रत्याशित लाभ हो सकते हैं, संभावित रूप से युजी को शापित तक पहुंच प्रदान की जा सकती है…

Autor