ग्रे ज़ोन वारफेयर के लिए प्रदर्शन सुधार जारी किए जा रहे हैं, और भी बहुत कुछ आने वाला है

अर्ली एक्सेस में ग्रे जोन वारफेयर की हालिया रिलीज को गेम के समग्र प्रदर्शन की व्यापक आलोचना मिली है। शुक्र है, डेवलपर मैडफिंगर गेम्स ने इन मुद्दों के सामने आने पर उन्हें कुचलने के लिए अपना अभियान शुरू कर दिया है।

गेम के आधिकारिक स्टीम चर्चा बोर्ड के उपयोगकर्ता विशेष रूप से गेम की विभिन्न समस्याओं से नाराज हैं, उपयोगकर्ता लोबोडोमार ने कहा, “मैं मुश्किल से 30 एफपीएस प्राप्त कर सकता हूं, और जब भी मैं दृश्यों में जाता हूं तो गेम 20 सेकंड के लिए रुक जाता है।” उनके पास I7-4770k @ 3.5Ghz और 32GB रैम के साथ RTX 3080 TI है, जो ग्रे जोन वारफेयर की न्यूनतम अनुशंसा से काफी ऊपर है। गेम के आधिकारिक डिस्कोर्ड और स्टीम चर्चा मंचों पर इस तरह की टिप्पणियाँ आम हैं, और इससे थोड़े अधिक विशिष्टताओं वाले सिस्टम वाले व्यक्ति के रूप में, मैं खेलते समय इसी तरह की समस्याओं की पुष्टि कर सकता हूँ।

मैडफिंगर गेम्स चीजों को वैसे ही चलने देने की योजना नहीं बना रहा है, क्योंकि कंपनी ने चल रहे प्रदर्शन मुद्दों का प्रतिकार करने के प्रयास में पहले ही आधिकारिक तौर पर एक हॉटफिक्स जारी कर दिया है। हालांकि इसका दायरा छोटा है, लेकिन हॉटफिक्स 1 ने डीएलएसएस फ्रेम जेनरेशन समर्थन की कमी वाले ग्राफिक कार्ड के लिए एफएसआर के काम करने के तरीके में कुछ बदलाव किए हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें कहा गया है कि इसने “प्रदर्शन को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करते हुए एफएसआर के लिए एंटीएलियासिंग गुणवत्ता में सुधार किया है।”

जबकि कई खिलाड़ियों ने एफएसआर हॉटफ़िक्स के लिए आभार व्यक्त किया है, कुछ इसके विपरीत व्यक्त कर रहे हैं, हॉटफ़िक्स ने उनके प्रदर्शन की स्थिति को बदतर बना दिया है। ग्रे ज़ोन वारफेयर के आधिकारिक डिस्कॉर्ड सर्वर पर, उपयोगकर्ता नेचुरलबॉर्नसिना का कहना है कि एफएसआर हॉटफिक्स अपडेट के बाद वह “130 (फ्रेम्स प्रति सेकंड) से गिरकर 90 एफपीएस पर आ गया है”। डिस्कॉर्ड पर एक अन्य उपयोगकर्ता, “आई.वी” का कहना है कि एफएसआर हॉटफिक्स के बाद डीएलएसएस की तुलना में उसने “एफएसआर पर क्रैश करना शुरू कर दिया, लेकिन एफपीएस बहुत बेहतर है”।

मैडफिंगर गेम्स के अनुसार एक्स पर पिन किया गया ट्वीट (औपचारिक रूप से ट्विटर के रूप में जाना जाता है), हॉटफ़िक्स 1 कई में से एक है क्योंकि गेम 1.0 रिलीज़ की ओर अपडेट होता रहता है। उनके पास है…

Autor