“कागुराबाची” जापान के लगभग हर मंगा आउटलेट में बिक गया है

ताकेरू होकाज़ोनो के कगुराबाची मंगा के बारे में चर्चा लगातार बढ़ती जा रही है क्योंकि पूरे जापान में वॉल्यूम 2 ​​के बंद होने की खबरें आ रही हैं। पिछले पतझड़ में शुएशा की साप्ताहिक शोनेन जंप पत्रिका में अपनी शुरुआत के बाद से, कगुराबाची प्रशंसकों के बीच एक सनसनी रही है, और इसकी गति थोड़ी भी धीमी नहीं हुई है।

“कागुराबाची” (श्रेय: ताकेरू होकाज़ोनो)

जापान में अपने भौतिक संस्करणों के जारी होने के साथ, कगुराबाची वॉल्यूम 1 ने अपनी तीव्र बिक्री के साथ रिकॉर्ड स्थापित किया, और अब वॉल्यूम 2 ​​भी इसका अनुसरण कर रहा है। एक्स पर @brkagurabachi की रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि स्टोर मांग को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, अभी तक स्टॉक नहीं आया है और तत्काल पुनर्मुद्रण की बात पहले से ही चल रही है।

मंगा का आधार पारिवारिक बंधन, त्रासदी और प्रतिशोध का मिश्रण प्रस्तुत करता है जो पाठकों को शुरू से ही बांधे रखता है। जैसे ही युवा चिहिरो अपने प्रसिद्ध तलवारबाज पिता के अधीन प्रशिक्षण लेता है, उनके सुखद दिन अचानक एक त्रासदी से बिखर जाते हैं, जिससे चिहिरो बदला लेने और महाकाव्य तलवार की लड़ाई के रास्ते पर चला जाता है।

“कागुराबाची” के लिए एक चित्रण(क्रेडिट: ताकेरू होकाज़ोनो)

जैसा कि कागुराबाची खंड 2 दुकानों में धूम मचा रहा है, पूरी बिक्री संख्या आने की उम्मीद बढ़ गई है। अपनी सम्मोहक कहानी और गतिशील पात्रों के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कागुराबाची पूरे जापान में साप्ताहिक शोनेन जंप और आकर्षक पाठकों पर हावी हो रहा है।

Autor