ओशी नो को अध्याय 145: सुकुयोमी, सरीना और गोरौ के बीच संबंध

ओशी नो को अध्याय 145 रहस्यमय चरित्र सुकुयोमी के बारे में बहुत कुछ बताता है। वह फिल्म 15 इयर्स ऑफ लाइज में अपनी पहली भूमिका से सुर्खियों में आईं।

लेकिन इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रशंसकों को सुकुयोमी की असली पहचान के बारे में पता चलता है और वह सरीना और गोरौ के रूप में अपने पिछले जीवन से एक्वा और रूबी से कैसे जुड़ी हुई है।

पिछले अध्याय में, पाठकों ने सुकुयोमी की वापसी देखी जब रूबी ने डॉक्टर के चित्रण के लिए मेल्ट की प्रशंसा की।

इससे संकेत मिलता है कि सुकुयोमी अपने अभिनय करियर की शुरुआत के लिए तैयार हो सकती हैं। अध्याय 145, जिसका शीर्षक चिल्ड्रेन है, ने इसकी पुष्टि की क्योंकि त्सुकुयोमी ने अंततः फिल्म 15 इयर्स ऑफ लाइज़ में अपनी शुरुआत की।

काना अरिमा (क्रेडिट: येन प्रेस)

विशेष रूप से, वह एक्वा और रूबी दोनों के बचपन के संस्करणों को निभाने के लिए तैयार थीं। रूबी सुकुयोमी द्वारा अपनी युवावस्था के चित्रण से बहुत रोमांचित नहीं थी।

उसने महसूस किया कि सुकुयोमी ने उसके चरित्र को जितना वह याद करती है उससे कम परिपक्व बना दिया है। हालाँकि, एक दृश्य के दौरान जहां सुकुयोमी और रूबी युवा रूबी और ऐ के रूप में एक साथ अभिनय कर रहे थे, कुछ दिलचस्प घटित हुआ।

रूबी ने सुकुयोमी को उठाया, और अचानक उसे अपने अतीत का एक दृश्य दिखाई दिया। इससे सुकुयोमी और जुड़वा बच्चों के पिछले जन्मों के बीच संबंध का संकेत मिला।

जब सुकुयोमी ने एक्वा की भूमिका निभाई, तो काना सहित सभी को लगा कि वह इसे बहुत सुंदर ढंग से निभा रही है। उन्होंने एक्वा को बचपन में परिपक्व और प्रतिभाशाली होने के रूप में याद किया।

लेकिन चीजें तब बदल गईं जब काना और रूबी ने सुकुयोमी को पसंद करना शुरू कर दिया क्योंकि वह उन्हें युवा एक्वा की बहुत याद दिलाती थी। जैसे ही एक्वा उनके साथ शामिल हुआ, मंगा ने सुकुयोमी की पिछली कहानी और जुड़वा बच्चों के साथ उसके संबंध का खुलासा किया।

जुड़वा बच्चों के पिछले जीवन में सुकुयोमी का महत्व?

एक्वा और रूबी के पिछले जन्म में, उन्हें गोरौ और सरीना के नाम से जाना जाता था। दिलचस्प बात यह है कि सुकुयोमी एक कौआ हुआ करता था।

जब सरीना का अस्पताल में इलाज चल रहा था, तभी उनकी नजर एक घायल कौए पर पड़ी। उसने डॉक्टर गोरौ अमामिया से मदद मांगी…

Autor